Happy Independence day 2020/हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश - Sarahindustan

This site is all about Special and Trending mobile, Technology, and Geographical news.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 1, 2020

Happy Independence day 2020/हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश

  • हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020 विश 

  • - हज़ारों लोगों ने अपनी ज़िंदगी लगाई ताकि हमारा देश इस दिन को मना सके। उनके बलिदानों को कभी मत भूलना। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं !

हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश

  • - स्वतंत्रता एक ऐसी चीज है जिसे धन नहीं खरीद सकता है, यह कई बहादुरों के संघर्ष का परिणाम है। हमें आज और हमेशा उनका सम्मान करना चाहिए। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं !
हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश



  • - यह मेरे दिल को गर्व के साथ हरा देता है, स्वतंत्रता दिवस के रंगों को चारों ओर खुशी और महान खुशियाँ बिखेरते हुए देखना। हो सकता है कि स्वतंत्रता दिवस की महिमा हमेशा के लिए आपके साथ हो। - इस विशेष दिन पर यहाँ एक नए कल के हमारे सपनों को साकार करना है! मई आपका स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति की भावना से भरा हो!


  • - हम अपने पिताओं की बहादुरी और उनकी आजादी का तोहफा मनाते हैं। लंबे समय तक हमारा झंडा लहर सकता है! 73 वाँ स्वतंत्रता दिवस मुबारक!

Read More: भारतीय स्वतंत्रता दिवस छवियों के साथ शुभकामनाएं

  • - हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करें जिन्होंने इस देश का गठन किया। आनन्द मनाएं और इस दिन को गर्व के साथ मनाएं। स्वतंत्रता दिवस की बधाई आपके और आपके पूरे परिवार के लिए विशेष रूप से भेजी गई।
हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश

- यह स्वतंत्रता दिवस, आइए हमारे महान राष्ट्र की शांति और एकता की रक्षा करने का संकल्प लें। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं !



हैप्पी इंडियन इंडिपेंडेंस डे 2020विश


  • - इस विशेष दिन पर यहाँ एक नए कल के हमारे सपनों को साकार करना है! मई आपका स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति की भावना से भरा हो! स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं ।


  • - एकजुट होकर हम खड़े होते हैं, विभाजित होकर हम गिरते हैं। स्वतंत्रता दिवस यह सोचने का एक अच्छा समय है कि हम कौन हैं और हम यहां कैसे पहुंचे। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 2020!



  • - “मैं जहाँ भी हूँ हमेशा गर्व से भरा रहता हूँ। मैं अपने सिर को ऊंचे स्थान पर रखता हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं एक आजाद देश में रहता हूं। हालांकि, मैं इस स्वतंत्रता को नहीं मानता और इसे कभी भी स्वीकार नहीं करूंगा क्योंकि इसे शहीदों के खून से खरीदा गया था। उन्होंने यह सब दिया, अपने घरों के आराम, अपने परिवारों के प्यार और मेरी स्वतंत्रता के लिए जीवन की आशा को छोड़ दिया। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 2020!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages