एडवांस्ड फीचर्स से लैस हैं ये 4 फीचर फोन; सबसे सस्ता फोन की कीमत 699 रुपए, वॉट्सऐप-फेसबुक भी चला सकेंगे - Sarahindustan

This site is all about Special and Trending mobile, Technology, and Geographical news.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 28, 2020

एडवांस्ड फीचर्स से लैस हैं ये 4 फीचर फोन; सबसे सस्ता फोन की कीमत 699 रुपए, वॉट्सऐप-फेसबुक भी चला सकेंगे

गैजेट डेस्क. वैसे तो यह स्मार्टफोन जमाना है। रोजाना नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं, कुछ की कीमत तो एक लाख रुपए से भी ज्यादा है। लेकिन आज भी आबादी का एक हिस्सा ऐसा है जो स्मार्टफोन यूज करना पसंद नहीं करता है न ही सोशल मीडिया पर वक्त गुजारना। वे सिर्फ कॉल करने के लिए छोटा सा फोन रखना पसंद करते हैं ताकि नाते-रिश्तेदारों के हाल-चाल लिया जा सके। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैंजो सस्ते भी है और थोड़े एडवांस्ड भी...

जियो फोन

फीचर फोन की बात करें तो सबसे पहला नाम आता है रिलायंस के जियो फोन का। यह बाजार में थोड़ा पुराना जरूर है लेकिन काफी लोकप्रिय भी है। इसमें सिर्फ जियो की सिम ही चलती है। फोन की कीमत है 699 रुपए और इसमें सोशल मीडिया साइट्स वॉट्सऐप और फेसबुक चलाने की भी सुविधा मिल जाती है। फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है और फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

जियो फोन 2


यह कंपनी का दूसरा फोन है लेकिन इसमें क्वार्टी की-पैड मिल जाता है। इसकी कीमत 2999 रुपए है। इसमें में भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म को चलाया जा सकता है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट मिल जाता है और 2.4 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है। फोन में इंटरटेनमेंट के लिए एफएम रेडियो, कैमरा समेत कई सारे फीचर्स मौजूद है।

नोकिया 8110 4G


नोकिया का 8110 4G फीचर फोन बाकी फीचर फोन से थोड़ा स्टाइलिश है। इस थोड़ा कर्व्ड शेप में डिजाइन किया गया है और इसके की-पैड पर कवर दिया गया है। इसकी कीमत 2999 रुपए है। फोन में 2.4 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है, इसकी बॉडी पोलीकार्बोनेट से बनी है। इसमें स्मार्ट फीचर ओएस है। फोन में 512 एमबी रैम है और 4 जीबी का स्टोरेज मिलता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन में 1500 एमएएच बैटरी है।

नोकिया 5310


कंपनी ने हाल ही में इसे ग्लोली लॉन्च किया है और जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी उतारा जाएगा। फोन को खासतौर से म्यूजिक लवर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें डुअल फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स हैं साथ ही इसमें एमपी3 प्लेयर और एफएम रेडियो का फीचर भी है। इसमें 8 एमबी रैम और 16 एमबी का इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 1200 एमएएच बैटरी है। फिलहाल भारत में इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 3000 रुपए तक होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Feature Phones price list| jio phone nokia 5310 and jio phone2 include four Best Feature Phones In India know features price and specifications


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages