भारत में 3990 रु. में मिलेगा वनप्लस वार्प 30 चार्जर, कंपनी का दावा- वनप्लस 8 प्रो फोन को 29 मिनट में 0-50% चार्ज करेगा - Sarahindustan

This site is all about Special and Trending mobile, Technology, and Geographical news.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 29, 2020

भारत में 3990 रु. में मिलेगा वनप्लस वार्प 30 चार्जर, कंपनी का दावा- वनप्लस 8 प्रो फोन को 29 मिनट में 0-50% चार्ज करेगा

चीनी कंपनी वनप्लस ने भारत में अपने नए वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर की कीमत का ऐलान कर दिया है। इसे 3990 रुपए में खरीदा जा सकेगा। फिलहाल यह वनप्लस 8 सीरीज फोन की तरह बिक्री या प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध नहीं है। कंपनी लॉकडाउन खत्म होने के बाद इसकी घोषणा कर सकती है। कंपनी का दावा है कि यह वायरलेस चार्जर 4510 एमएएच बैटरी से लैस वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को 29 मिनट में 0 से 50 फीसदी तक चार्ज करेगी। कंपनी ने वनप्लस 8 सीरीज की भारत में कीमत के ऐलान के बाद ही इसे ऑफिशियल साइट पर लिस्ट कर दिया था।

वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर: कीमत और उपलब्धता

  • चार्जर को सिर्फ व्हाइट कलर मेंउपलब्ध होगा। इसकी कीमत 3990 रुपए है। देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से फिलहाल कंपनी ने इसकी उपलब्धता के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है। हालांकि ऑफिशियल साइट पर नोटिफाई-मी ऑप्शन के जरिए ग्राहक इसकी अपडेट्स ई-मेल के जरिए पा सकते हैं।
  • यूएस की तुलना में वनप्लस 8 सीरीज की तरह चार्जर की कीमत भी भारत में कम है। यूएस में इसे 5300 रुपए में बेचा जा रहा है यानी 1300 ज्यादा कीमत में।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन की बिक्री मई में शुरू की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि चार्जर को भी इसी के साथ बेचा जाएगा।

वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर: स्पेसिफिकेशन

  • जैसे की नाम से पता चलता है कि वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर 30 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह अभी तक का इकलौता वायरलेस चार्जर है जो वनप्लस 8 प्रो को फुल 30 वॉट प्रदान करता है। हालांकि नॉन वन प्लस स्मार्टफोन को यह 10 वॉट तक वायरलेस चार्ज प्रदान करता है।
  • कंपनी का दावा है कि यह चार्जर वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को 29 मिनट में 0 से 50 फीसदी चार्ज करेगा। यह तब भी काम करेगा जब फोन का प्रोटेक्टिव केस 8 एमएम मोटा हो।
  • इसमें बेड टाइम मोड का ऑप्शन भी मिलता है, जो यूजर द्वारा तय किए गए समय पर ऑटोमैटिक चार्जर ऑफ कर देता है। 300 ग्राम वजनी ये चार्जर का डायमेंशन 74x118x77.9 एमएम है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चार्जर को सिर्फ व्हाइट कलर में उपलब्ध है, लॉकडाउन खत्म होने की बाद इसकी बिक्री का ऐलान हो सकता है


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3f0PxQM

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages