5.79 लाख रुपए कीमत के साथ लॉन्च हुई कावासाकी वल्कन एस, राइडर अपने अनुसार इसके हैंडल, फुटपेग और सीट को एडजस्ट कर सकेंगे - Sarahindustan

This site is all about Special and Trending mobile, Technology, and Geographical news.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 30, 2020

5.79 लाख रुपए कीमत के साथ लॉन्च हुई कावासाकी वल्कन एस, राइडर अपने अनुसार इसके हैंडल, फुटपेग और सीट को एडजस्ट कर सकेंगे

कावासाकी ने अपने मिडिलवेट क्रूजर 'वल्कन एस' के बीएस 6 वर्जन को 5.79 लाख रुपए एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। बीएस 6 में अपग्रेड होने के कारण यह पहले से 35,000 रुपए तक अधिक महंगी हो गई है। यह एकमात्र मैटेलिक फ्लैट रॉ ग्रेस्टोन कलर में उपलब्ध होगी। हालांकि, पुराने मॉडल की तुलना में 2020 वल्कन एस के इंजन में या फीचर्स में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। ग्राहक नई वल्कन एस की IKM के अथॉराइज्ड डीलरशिप या कावासाकी इंडिया की वेबसाइट पर बुकिंग की जानकारी ले सकते हैं।

61 पीएस का पावर जनरेट करता है इंजन
वल्कन एस देश में कावासाकी की पहली और एकमात्र क्रूजर मोटरसाइकिल है और यह लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन 649 सीसी मोटर से लैस है, जो 7500 आरपीएम पर 61 पीएस का पावर और 6600 आरपीएम पर 62.4 एनएम टॉर्क जनरेट करती है। हालांकि, नए वक्लन के पावर में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा लेकिन इसके टॉर्क आउटपुट में मामूली बदलाव मिलेगा है, जो इसके परफॉर्मेंस को प्रभावित नहीं करता।

सीट और हैंडल को अपने अनुसार एडजस्ट कर सकेंगे राइडर
कावासाकी वल्कन एस एक स्पोर्टी क्रूजर है, जिसमें लो स्लंग प्रोफाइल, अलॉय व्हील्स और ऑफ-सेट मोनो-शॉक दिया गया है। मोटरसाइकिल की सबसे उल्लेखनीय विशेषता एर्गो-फिट है, जो राइडर को ऑप्टिमल राइडिंग पोजिशन के लिए हैंडल, फुटपेग और सीट को एडजस्ट करने की अनुमति देती है। कावासाकी ने बताया है कि वल्कन एस सभी राइडर्स के लिए उपयुक्त होगी, जिसमें बिगनर्स के साथ-साथ महिला मोटरसाइकिलिस्ट भी शामिल हैं। ब्रेकिंग के लिए इसमें आगे 300 एमएम डिस्क और पीछे 250 एमएम डिस्क ब्रेक्स मिलते हैं। बाइक में स्टैंडर्ड तौर पर एबीएस मिलता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कावासाकी वल्कन एस एक स्पोर्टी क्रूजर है, जिसमें लो स्लंग प्रोफाइल, अलॉय व्हील्स और ऑफ-सेट मोनो-शॉक दिया गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hHRSkj

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages